14/01/2018   विकास बराला का दावा, मैं हूं असली विक्टिम
चंडीगढ़ हरियाणा के आईएएस वी.एस. कुंडू की बेटी वर्णिका कुंडू के साथ कथित छेड़छाड़ के आरोप के बाद पांच माह तक सलाखों के पीछे रहने वाले हरियाणा भाजपा के अध्यक्ष सुभाष बराला के बेटे विकास बराला ने हाईकोर्ट से जमानत मिलते ही दूसरे पक्ष पर पलटवार कर दिया है।

विकास बराला से आज दिन के समय मीडिया ने कई बार बात करने का प्रयास किया लेकिन शुक्रवार को देररात जेल से रिहा होने के बाद से ही वह अपने घर में हैं। इसी दौरान विकास ने आज दोपहर सोशल मीडिया का सहारा लेते हुए अपना एक बयान जारी किया। कुछ बराला समर्थकों ने विकास बराला द्वारा यू-टयूब तथा फेसबुक पर अपलोड किए गए करीब दो मिनट के इस वीडियो के बारे में सूचित भी किया।वीडियो से प्रतीत हो रहा है कि यह विकास बराला ने अपने घर में बैठकर ही रिकार्ड किया है। जिसमें शुरू से लेकर अंत तक वह इस केस में खुद को विक्टिम बता रहे हैं। करीब दो मिनट के इस वीडियो में विकास बराला ने कहा है कि वह पूरी तरह से निर्दोष हैं। बकौल विकास मुझ पर जो आरोप लगे हैं वह झूठे एवं बेबुनियाद हैं। पांच महीने में तरह-तरह की बातें सुनने को मिली हैं। वास्तविकता में इस केस का असली विक्टिम में ही हूं। पांच माह में मेरा पक्ष नहीं जाना गया। बहुत से लोगों ने मुझे दोषी समझ लिया।मेरे पिता राजनीतिक पार्टी के प्रदेशाध्यक्ष हैं।
बहुत से राजनीतिक दल मेरे माध्यम से मेरे पिता की छवि को खराब करना चाहते हैं। मैं शब्दों में बयान नहीं कर सकता इन पांच महीनों में मेरी मां, मेरी बहन व मेरे परिवार पर टार्चर हुआ है। वह किस तरह के मानसिक तनाव से गुजरे हैं। एक असहनीय पीड़ा से गुजरे हैं। राजनीतिक परिस्थितियां इतनी गंभीर थी कि इन पांच
महीनों के दौरान मेरे पिता मुझ से या मेरे वकील से भी नहीं मिल सके। अगर मिलते तो बहुत से लोग शायद यह भी कहते कि एक पिता अपने बेटे की मदद कर रहा है। मेरे उपर एफआईआर या कोर्ट में छेड़छाड़ के कोई आरोप नहीं हैं। यह सब झूठे एवं बेबुनियाद हैं। यह सब अफवाहें हैं। मैं आप सभी से विनम्रता से अपील करना चाहता हूं कि आप सब इस केस से जुड़े हुए सच्चे तथ्यों और सबूतों पर ही भरोसा करें। उन्हीं पर विश्वास करें न कि किसी झूठी और बेबुनियाद बात पर। और अंत में मैं आप सब से यही कहना चाहूंगा कि मैं पूरी तरह से निर्दोष हूं। मुझ पर जो भी आरोप लगे हैं वह झूठे एवं बेबुनियाद हैं। और इस केस का असली विक्टिम मैं ही हूं।


Back

गांव नाथूपुर में अवैध कब्जे हटाकर जमीन खाली कराया
अनाधिकृत निर्माणों पर निगम सख्त
नीलांचल सोसायटी ने केरल त्रासदी के लिए गुरुग्राम में चलाया सहयोग संग्रह अभियान
तीन विकास कार्यों के टेंडर को दी गई मंजूरी
बादशाहपुर के हर गांव में कराए गए काम
बार एसो. ने केरल बाढ़ पीडि़तों के लिए दिए एक लाख 51 हजार
कैरियर गाइडेंस कार्यक्रम : छात्रों को दिए गए सफलता टिह्रश्वस
नशा रोकने के लिए कदम उठा रही है सरकार
स्वच्छता पखवाड़े के तहत इंडियन ऑयल ने बांटे डस्टबीन
एसएमडी स्कूल में रक्षाबंधन मनाया गया
आदर्श पब्लिक स्कूल (एपीएस 20) में मनाया गया ईद उत्सव
पंजाब को आगे बढ़ाएगा स्टार्टअप शिखर सम्मेलन
क्या हाल मिस्टर पांचाल में कन्हैया की भूमिका निभा रहे मनिंदर सिंह इस साल रक्षा बंधन का जश्न कैसे मना रहे हैं?
मुस्कान में आरती की भूमिका निभा रहीं अरीना डे इस साल रक्षा बंधन कैसे मना रही हैं?
लूट के प्रयास का एक आरोपी काबू
सोमवार से विधानसभा में हंगामे के आसार खैहरा गुट ने विधानसभा के बाहर लगाए सरकार के खिलाफ नारे
15 साल के शार्दुल को डबल ट्रैप में रजत
रमणीक स्थल बनाए जाने के बदले में लोगों को दिया डंपिग सेंटर
अटल बिहारी वाजपेयी के नाम पर रखे जाएंगे बड़े प्रोजेक्टों के नाम
बच्चें समाज का अभिन्न अंग : रामबिलास
Copyright @ 2017.